अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, मदद को आगे आया महिला आयोग

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। पायल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार लगाई है। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वो खतरे में हैं।

पायल घोष ने ट्वीट कर लिखा कि- ‘अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।’


एक न्यूज चैनल से बात करते हुए पायल ने बताया कि, अनुराग कश्यप उन्हें लाइब्रेरी में ले गए थे जहां उन्हें कुछ आपत्तिडजनक वीड‍ियोज दिखाए थे। #MeToo मूवमेंट के दौरान भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी आपबीती बताई थी। हालांकि पायल ने ये ट्वी ट्स बाद में डिलीट कर दिए। एक्ट्रेस का कहना है कि वे अभी अपने पर‍िवार की ओर से सपोर्ट की उम्मीद कर रही हैं। इसके बाद ही वे एजेंसी से संपर्क करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर अनुराग माफी मांग लेते तो वे उन्हें माफ कर देतीं। पायल ने इंडस्ट्री की ओर से भी सहयोग की उम्मीद जताई है।

पायल घोष के इस ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि कल रात मैनं पायल घोष के ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है​ कि साल 2015 में उनका यौन उत्पीड़न किया था। इस मामले में उन्हें एक लिखित शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे।

वहीं पायल के आरोपों के जवाब में अनुराग ने लिखा- ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं।’

Related posts