अभिनेत्री पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

payal rohatgi ,congress shashi tharoor ,jawaharlal nehru

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गईं हैं। उन पर सोसायटी के चेयरमेन को सोशल मीडिया पर गाली देने का आरोप लगा है। हालांकि, बाद में पयाल ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया था।

पायल पर लगे ये सभी आरोप

अभिनेत्री द्वारा बार-बार सोसायटी के लोगों से झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है। फिलहाल पायल अहमदाबाद पुलिस की गिरफ्त में हैं। जानकारी के मुताबिक, 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम (Annual General meeting) मीटिंग में पायल सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। वह कई बार सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं।

पहले भी हो चुकी हैं पायल गिरफ्तार

पायल अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं। वह पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं। उन्हें राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी। दरअसल, 21 सितंबर 2019 को पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और पोस्ट शेयर की थी, जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। फिर पायल के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

Related posts