इस एक्ट्रेस पर लगा पति की पिटाई करने का आरोप, की जान से मारने की कोशिश

ranjeeta kaur,raj masand,

चैतन्य भारत न्यूज

80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रंजीता कौर ने कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई है। रंजीता को खासतौर से ऋषि कपूर की फिल्म ‘लैला मजनू’ के लिए जाना जाता है। पिछले काफी समय से रंजीता लाइम लाइट से दूर हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर मिली है। सूत्रों के मुताबिक, रंजीता पर अपने पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अपने पति को चौथे फ्लोर के धक्का देने की भी कोशिश की है।

रंजीता के खिलाफ उनके पति राज मसंद ने पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जब इस मामले को लेकर चर्चा हुई तो परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। दरअसल, राज ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए पत्नी के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने शिकायत में कहा था कि, रंजीता अपने बेटे स्काई के साथ मिलकर उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं। राज ने शिकायत में इस बात का भी जिक्र किया है कि मारपीट के साथ उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की गई। पुलिस ने बाद में मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज की।

रंजीता और राज के बीच विवाद उनके बेटे की वजह से शुरू हुआ। सूत्रों के मुताबिक, राज ने बेटे को बिजनेस के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। उनका बेटा अमेरिका से पढ़ाई करके आने के बाद बिजनेस कर रहा है। राज ने पैसे नहीं दिए तो विवाद बढ़ने लगा। जब राज ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने को कहा तो बेटे ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान रंजीता ने कहा कि, हर घर में झगड़े होते रहते हैं। मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं बेटा भी साथ में ही काम करता है। बस उनके बिजनेस को लेकर ही बहस हुई थी। हां… लेकिन ये बात थोड़ी बढ़ गई थी इसलिए मेरे पति ने पुलिस की मदद ली।’ वहीं राज का भी अब यही कहना है कि मामला बिजनेस को लेकर था और वो कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते हैं।

Related posts