VIDEO : आंटी कहने पर 4 साल के बच्चे को स्वरा ने दी गालियां, बाल आयोग में शिकायत दर्ज

swara bhaskar,swara bhaskar troll,swara bhaskar news

चैतन्य भारत न्यूज

अक्सर अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों एक बार चर्चा में बनी हुईं हैं। इस बार स्वरा अपने एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। स्वरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।



दरअसल चार वर्षीय मासूम के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करने पर स्वरा के खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है। इस वीडियो में स्वरा एक 4 साल के बच्चे को गाली देते हुए अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं।

वीडियो में स्वरा कहती हुईं दिखाई दे रही हैं, ‘एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।’ हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए। बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें स्वरा आखिरी बार पिछले साल आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं।  अब वह जल्द ही ‘शीर कोरमा’ नाम की फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। स्वरा के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री दिव्या दत्ता, शबाना आजमी और सुरेखा सीखरी भी नजर आएंगी।

 

 

Related posts