आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का आरोप, नशे का डोज देकर करते थे इस मशहूर अभिनेत्री का यौन शोषण!

aditya pancholi,aditya pancholi latest news,aditya pancholi rape case,Aditya Pancholi booked for rape

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली एक बार फिर बड़े विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस ने 27 जून को आदित्य के खिलाफ एक मशहूर अभिनेत्री की शिकायत पर 10 साल पुराने रेप के मामले में एफआईआर दर्ज की है। उन पर आरोप है कि आदित्य ने कथित तौर पर 10 साल पहले अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया था। बता दें आदित्य पंचोली और अभिनेत्री के बीच पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था। इससे पहले भी अभिनेत्री आदित्य के खिलाफ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी है।

aditya pancholi,aditya pancholi latest news,aditya pancholi rape case,Aditya Pancholi booked for rape

अभिनेत्री ने टीवी शो में किया था खुलासा

अभिनेता पर रेप का आरोप लगाने वाली यह अभिनेत्री अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस मामले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस का कहना है कि, ‘मामला 10 साल पुराना है इसलिए केस में सबूतों को एकत्रित करना एक मुश्किल भरा काम है। फिलहाल हमने मामले पर जांच शुरू कर दी है।’ अभिनेत्री ने एक टीवी शो में इस बात का खुलासा किया था कि, जब वह वह 17 साल की थीं तो पंचोली ने उनका यौन शोषण किया था। इसके बाद अभिनेत्री ने आदित्य की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने आदित्य को महज एक चेतावनी देकर छोड़ दिया था। अभिनेत्री ने कहा कि, ‘जब मैं अपना करियर बनाने मुंबई आई थीं तब पंचोली के जाल में फंस गई थीं। आदित्य ने मुझे हाउस अरैस्ट कर लिया था और एक बार उनसे बचने के लिए मुझे पहली मंजिल की खिड़की से छलांग भी लगानी पड़ी थी।’ उन्होंने आगे बताया कि, मुंबई आने के बाद वह आम तौर पर नए लोगों पर भरोसा कर लेती थीं। इसी बीच जब वह आदित्य से मिलीं तो उन्होंने एक फ्लैट दिलाया जिसमें वह किसी को भी आने जाने नहीं देते थे।

aditya pancholi,aditya pancholi latest news,aditya pancholi rape case,Aditya Pancholi booked for rape

नशे के डोज देकर करते थे यौन शोषण!

दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, साल 2004 से 2009 के बीच आदित्य ने नशे के डोज देकर अभिनेत्री के साथ यौन शोषण (रेप) किया, साथ ही आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीरें भी ली थी। फिर आदित्य ने अभिनेत्री से परिवारवालों-रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी। जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे। जब अभिनेत्री ने पुलिस को इसकी शिकायत करनी चाही तो उनके साथ मार-पीट भी की गई।

पहले भी विवादों में फंस चुके हैं आदित्य

बता दें आदित्य अपने दौर के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उनकी जिंदगी काफी विवादास्पद रही है। इससे पहले भी आदित्य के खिलाफ हिंसा करने का आरोप लग चुका है। यह घटना वर्ष 2015 में हुई में थी। इस मामले के तहत आदित्य पर आरोप लगा था कि, उन्होंने नशे में डीजे के साथ तीखी बहस की थी क्योंकि वे अपना पसंदीदा हिंदी गाना बजवाना चाहते थे। इसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड पर हाथ भी उठाया था।

ये भी पढ़े

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाया रेप केस की धमकी देने का आरोप

 

 

Related posts