10 साल पुराने रेप केस में कोर्ट ने आदित्य पंचोली को दी 19 जुलाई तक अंतरिम राहत

aditya pancholi,aditya pancholi rape case

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली पर पिछले दिनों एक अभिनेत्री ने रेप केस किया था। पुलिस ने आदित्य के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की थी। इस मामले में अब अभिनेता को अंतरिम राहत मिली है। पंचोली को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने मंगलवार को इस मामले में 19 जुलाई तक के लिए राहत दी है। हालांकि, उनकी मुश्किलें अभी तक कम नहीं हुई है लेकिन इस बीच उन्हें थोड़ी राहत जरूर मिली है।

aditya pancholi,aditya pancholi rape case,aditya pancholi latest news,

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पंचोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म, 328 विषाक्त पदार्थ से नुकसान पहुंचाना, धारा 384 जबरदस्ती, धारा 341 क्रूरता, धारा 342 बंधक बनाने के लिए, धारा 323 चोट पहुंचाना और धारा 506 धमकी देने के लिए इन धाराओं के साथ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू हो चुकी लेकिन यह मामला 10 साल पुराना है जिसके चलते इस केस में सबूत जुटाना मुश्किल होगा।

क्या है मामला

बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री ने आदित्य के खिलाफ मारपीट करने और शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था। अभिनेत्री का आरोप था कि, साल 2004-09 के दौरान पंचोली ने उनका यौन शोषण किया और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें उनके परिवार को भेजि थी। एक्ट्रेस का कहना है कि आदित्य पंचोली ने उनको ब्लैकमेल करके पैसे भी वसूलने की कोशिश की। वहीं पंचोली ने इस पूरे मामले में खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है।

aditya pancholi,aditya pancholi rape case,aditya pancholi latest news,

उनका कहना है कि, ‘मुझे इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है। मेरे पास इस मामले के सभी सबूत और वीडियो हैं। मैं मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं। अगर वे मुझे मेरे बयान के लिए बुलाएंगे, तो मैं सहयोग करूंगा। मैं जांच के लिए तैयार हूं। मुझे पता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है।’

aditya pancholi,aditya pancholi rape case,aditya pancholi latest news,

गौरतलब है कि, आदित्य बॉलीवुड की दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आदित्य इससे पहले भी कई तरह के विवादों में फंस चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनके बेटे सूरज पंचोली का नाता भी विवादों से रहा है।

ये भी पढ़े…

आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का आरोप, नशे का डोज देकर करते थे इस मशहूर अभिनेत्री का यौन शोषण!

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाया रेप केस की धमकी देने का आरोप

मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन, इसलिए पीटता है रोशन परिवार, अब कंगना से मांग रहीं मदद!

 

Related posts