आदित्य ठाकरे का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- चाहे कितना भी कीचड़ फेंको, कमल नहीं खिलने देंगे

चैतन्य भारत न्यूज

नागपुर. शिवसेना के युवा नेता और मुंबई की वर्ली सीट से विधायक आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधा है। आदित्य ने कहा कि, ‘मैंने देखा है कि सत्ता के लालच में लोग कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर देते हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘चाहे कितना भी कीचड़ फैलाया गया लेकिन कमल को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा।’ आदित्य ने यह भी कहा कि,  ‘मैं उनसे (भाजपा) से कहना चाहता हूं कि अब उनका कीचड़ फेंकने का समय खत्म हो गया। अब उनकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है।’


ठाकरे परिवार ने आयोजित किया रात्रिभोज

ठाकरे परिवार ने बुधवार को महाराष्ट्र के सभी विधायकों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया था। सूत्रों के मुताबिक, पिछले कई दशकों में यह संभवत: पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने इस तरह का रात्रिभोज दिया हो। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए थे।

शिवसेना-बीजेपी के बिगड़े थे रिश्ते

बता दें महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे आने के एक महीने बाद सरकार बन पाई थी। नतीजे आने के बाद पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर काफी खींचतान चली थी, और फिर शिनसेना ने बीजेपी से 30 साल पुराना नाता तोड़ लिया था। इसके बाद शिवसेना ने महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई। जिस तरह बीजेपी ने सरकार बनाने के लिए शिवसेना पर दबाव बनाया उसके बाद शिवसेना को बीजेपी से रिश्ते खत्म करना पड़ा था। इसी को लेकर आदित्य ने बीजेपी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़े…

उद्धव ठाकरे बनेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री! पार्टी ने कहा आदित्य नहीं योग्य उम्मीदवार, NCP-कांग्रेस के हिस्से में डिप्‍टी CM का पद!

52 साल में पहली बार ठाकरे परिवार का सदस्य लड़ रहा चुनाव, जानें कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं आदित्य ठाकरे

उद्धव ठाकरे के शपथग्रहण के लिए ‘शनिवार वाड़ा’ की तर्ज पर तैयार किया मंच, ये दिग्गज मेहमान हो सकते हैं शामिल

Related posts