मैच से पहले अफगानिस्तान कप्तान ने बांग्लादेश को दी शायराना धमकी, कहा- हम तो डूबे हैं सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे

gulbadin naib,afghanistan,bangladesh,icc world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप-2019 में सोमवार को अफगानिस्तान की टीम साउथेम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर बांग्लादेश से भिड़ेगी। मैच से पहले अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदिन नाइब ने बड़े ही शायराना अंदाज में बांग्लादेश का ‘खेल’ बिगाड़ने की धमकी दी है।

जब अफगान कप्तान से बांग्लादेश के प्रति उनके दृष्टिकोण के बारे में पूछा गया तो नाइब ने चुटीले जवाब के साथ कहा कि, ‘हम तो डूबे हैं सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे।’ बता दें अफगानिस्तान ने इस टूर्नामेंट में अब तक छह मैच खेले हैं और सभी मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, अफगानिस्तान ने भारतीय टीम के खिलाफ पिछले मैच में अपने प्रदर्शन में सुधार किया था। आज अफगानिस्तान मैच जीते या हारे, इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वो सेमीफाइनल की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। अफगानिस्तान अपने दूसरे विश्व कप में लगातार छह मैच हारने के बाद अंक तालिका में सबसे नीचे है।

वहीं बांग्लादेश की बात करें तो छह मैचों में पांच अंकों के साथ टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर है। हालांकि, यदि वह अगले तीन मैच जीतने में कामयाब हो पाती है तो बांग्लादेश की टीम अंतिम-4 में प्रवेश कर सकती है। लेकिन अगर अफगानिस्तान जीत जाता है, तो वो टूर्नामेंट से खुद तो बाहर होगा ही और साथ ही बांग्लादेश का भी खेल खत्म कर देगा।

ये भी पढ़े… 

विश्व कप 2019 : इन चार टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

IND vs AFG: टीम को हारते देख आखिरी दो ओवरों के लिए कप्तान बने धोनी, कुछ ही मिनटों में पलट दिया मैच

पिछले 8 साल से इस पाकिस्तानी फैन को मैच का टिकट दिला रहे हैं धोनी, पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत को करेंगे सपोर्ट

Related posts