5 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे अमिताभ और शाहरुख

टीम चैतन्य भारत।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जल्द ही एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जी हां… वैसे ये खबर इन दोनों ही स्टार्स के फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। बता दें अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘बदला’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू दिखाई देंगी। हाल ही में ये खबर सामने आई है कि शाहरुख़ और अमिताभ ने ‘बदला’ फिल्म का एक वीडियो शूट किया है।

शाहरुख कर रहे हैं प्रोड्यूस

रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों बड़े स्टार्स के इस वीडियो की शूटिंग हाल में ही मुंबई में हुई है। बता दें अमिताभ की फिल्म ‘बदला’ शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के बैनर तले बन रही है। अमिताभ और तापसी स्टारर ये फिल्म सुजोय घोष द्वारा निर्देशित की गई है। एक रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ और शाहरुख इस वीडियो में अपनी फिल्म ‘बदला’ के बारे में ही बात करते हुए नजर आएंगे। फैंस तो जल्द से जल्द इस वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वैसे यह पहली बार नहीं है जब इंडस्ट्री के ये दो दिग्गज स्क्रीन शेयर करने वाले हो बल्कि इससे पहले भी ये दोनों वीर जारा, कभी खुशी कभी गम और मोहब्बतें जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।  आखिरी बार ये दोनों स्टार्स साल 2014 में फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स में नजर आएं थे। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि फिल्म ‘बदला’ में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। लेकिन अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी लोगों ने खूब पसंद भी किया। ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

Related posts