PM मोदी के बाद ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में दिखेंगे रजनीकांत, जंगल में शुरू हुई शूटिंग

man vs wild,rajnikant

चैतन्य भारत न्यूज

डिस्कवरी के मशहूर कार्यक्रम ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में कुछ महीने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। अब इस शो में साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आने वाले हैं।



‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का ये नया एपिसोड कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट किया जा रहा है। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह शूटिंग शेड्यूल तीन दिनों के लिए होगा। यहां रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स बांदीपुर जंगल और प्रकृति के बारे में बातचीत करेंगे। बेयर ग्रिल्स सोमवार रात 9.30 बजे gundlupet town पहुंच गए थे। बेयर के साथ 18 लोगों का क्रू स्टाफ भी है। डिपार्टमेंट ने सभी लोगों के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई है।

बता दें बीते साल 12 अगस्त को प्रसारित हुए ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के एपिसोड में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में दिखाई दिए थे। पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का यह एपिसोड काफी चर्चा में भी रहा था। इस शो के दौरान ग्रिल्स और पीएम मोदी के बीच कई दिलचस्प किस्से साझा हुए थे। ग्रिल्स ने जिम कॉर्बेट को काफी खतरनाक इलाका भी बताया था। वहीं, सुपरस्टार रजनीकांत की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि बेयर ग्रिल्स के साथ अभिनेता का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

बांदीपुर जंगल की खासियत

बांदीपुर जंगल चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुका में स्थित है। जो मैसूर शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर, प्रमुख पर्यटन स्थल ऊटी के रास्ते में है। यह जंगल तकरीबन 874.2 वर्ग किलोमीटर इलाके में फैला है। इसकी स्थापना साल 1974 में हुई थी। शुरुआत में ये मैसूर के राजा का एक प्राइवेट हंटिंग रिजर्व था, लेकिन बाद में ये बांदीपुर टाइगर रिजर्व में बदल गया।

ये भी पढ़े…

मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

मैन वर्सेज वाइल्ड शो से जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क को हुई लाखों की कमाई

मैन वर्सेज वाइल्ड : बेयर ग्रिल्स कैसे समझ रहे थे हिंदी, पीएम मोदी ने खोला राज

Related posts