7 बच्चों की मां, 5 की दादी, फिर भी 22 साल के युवक से प्यार कर बैठी 60 साल की महिला

agra,love, uttarpradesh,

चैतन्य भारत न्यूज

आगरा. उत्तरप्रदेश के आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां 22 वर्षीय युवक को एक ऐसी महिला से प्यार हो गया जो सात बच्चों की मां, पांच बच्चों की दादी और दो बच्चों की नानी है। यह महिला 60 साल की है।



इस पूरे मामले को लेकर परिवार के साथ-साथ एत्माद्दौला थाने की पुलिस भी परेशान है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के पति और बेटे युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए और उसी दौरान युवक भी परिवारवालों के साथ वहीं पहुंच गया।

इसके बाद थाने में ही दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इतना ही नहीं बल्कि थाने में भी 60 वर्षीय महिला और युवक शादी करने की कहने लगे। दोनों के परिवार वाले दोनों को समझाने लगे लेकिन कोई भी मानने को तैयार नहीं हुए। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी समझाने की कोशिश की। लेकिन दोनों अपने फैसले पर अटल रहे। ऐसे में पुलिस ने युवक के खिलाफ शांति भंग करने की एफआईआर दर्ज की।

खबरों के मुताबिक, दोनों कई बार बिना बताए घर से गायब भी हो चुके हैं। परिजन हरकतों से आजिज हो चुके थे। कई बार दोनों को समझाया गया तो खुदकुशी करने की धमकी देने लगे। बेटे भी अपनी मां को समझाने में नाकामयाब रहे। अंत में जब कोई रास्‍ता नहीं सूझा तो मामला पुलिस स्‍टेशन लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़े…

पति के मांगलिक होने पर पत्नी ने रखी अजीब शर्त, कहा- तलाक लेकर पेड़ से करो शादी

अनोखी शादी : पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार, फिर शादी के बंधन में बंधे दृष्टिबाधित युवक-युवती

अनोखी परंपरा : अपनी ही शादी में शामिल नहीं हो सकता दूल्हा, बहन ले जाती है बारात और लेती है सात फेरे

Related posts