VIDEO : बीजेपी विधायक की शर्मनाक हरकत, शिकायत लेकर पहुंची महिला पर बरसाए लात-घूंसे

bjp vidhayak,balram thawani

चैतन्य भारत न्यूज

एक ओर भाजपा सरकार बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा और उनके सम्मान के लिए तरह-तरह की योजना बना रही है। वहीं दूसरी ओर एक बीजेपी विधायक ने महिला के साथ शर्मनाक हरकत की। इस विधायक ने सरेआम सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई की। विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी की शर्माक हरकत सामने आई है। दरअसल, इलाके में पानी की किल्लत हो रही है। इसकी शिकायत लेकर एक महिला विधायक के पास पहुंची थी। लेकिन विधायक ने महिला की शिकायत सुनने की बजाय उसकी बीच सड़क पर जमकर पिटाई की। वीडियो में देखा जा सकता है विधायक ने पहले तो महिला को थप्पड़ जड़े और उसका इतने से मन नहीं भरा तो फिर महिला को लात-घूंसे भी मारे। इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई महिला को बचाने तक नहीं आया।

इस घटना का वीडियो दलित नेता और गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए : अहमदाबाद के नरोडा ईलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा! आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा।’ महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी विधायक की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है। खैर अब देखना तो ये है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी विधायक की इस हरकत के सामने आने के बाद क्या एक्शन लेते हैं।

 

Related posts