ओवैसी के शपथ लेते समय लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे, पलटकर कहा- अल्लाह-हू-अकबर…

Asaduddin Owaisi,mla,loksabha

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. 17वीं लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों ने मंगलवार को शपथ ग्रहण की। इस दौरान आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी सांसद पद की शपथ ली। जैसे ही ओवैसी शपथ लेने के लिए आगे बढ़े तो सत्ता पक्ष के सांसद ‘जय श्री राम’, ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ जैसे नारे लगाने लगे। ओवैसी ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।

दरअसल, ओवैसी जैसे ही अपनी सीट से उठकर शपथ लेने के लिए आए तो बीजेपी और उनकी सहयोगी पार्टियों ने ‘जय श्री राम’, ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद ओवैसी ने दोनों हाथों को ऊपर उठाते हुए सभी को जोर-जोर से नारे लगाने को कहा। ओवैसी ने अपनी शपथ पूरी करने के बाद अंत में ‘जय भीम’, ‘जय मीम’, ‘अल्लाह-हू-अकबर’ और ‘जय हिंद’ के नारे लगाए।

शपथ ग्रहण के बाद ओवैसी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘अच्छी बात है कम से कम मुझे देखकर इन लोगों को राम की याद तो आई। उम्मीद है कि बीजेपी वालों को संविधान और मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत भी याद रहेगी।’ गौरतलब है कि, ओवैसी हर बार ही मोदी सरकार के खिलाफ बोलते आए हैं। चाहे राम मंदिर निर्माण का मुद्दा हो या फिर तीन तलाक बिल से जुड़ा ही मुद्दा क्यों न हो, ओवैसी ने पिछले पांच सालों में मोदी सरकार के खिलाफ कई बातें कही हैं। शायद यही वजह है कि ओवैसी के सामने विपक्ष ने इस तरह के नारेबाजी की।

ये भी पढ़े… 

कोटा के सांसद ओम बिड़ला होंगे नए लोकसभा अध्यक्ष, आज दाखिल करेंगे नामांकन!

17वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से शुरू, सबसे पहले पीएम मोदी ने ली सांसद पद की शपथ

 

Related posts