वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने की आत्महत्या, पी. चिदंबरम को ठहराया मौत का जिम्मेदार

suicide

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में आर्थिक तंगी से परेशान होकर वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने एक होटल में फांसी लगा ली। उन्होंने आत्महत्या की वजह देश में मंदी और भ्रष्टाचार बताया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इन सभी हालातों का जिम्मेदार पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को ठहराया है।



काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या 

मृतक का नाम बिजन दास उम्र 55 साल है। मृतक के पास से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। उसमें उन्होंने अपने गायक बेटे के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार भी लगाई है। साथ ही जिला प्रशासन से यह आग्रह किया है कि उन्हें प्रयागराज में दफना दिया जाए। जानकारी के मुताबिक, 6 सितंबर को बिजन दास असम से प्रयागराज पहुंचे थे। वह प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके में बने प्रयाग होटल में ठहरे थे।

नौकरी छूटने के डर से भाजपा नेता के बेटे ने पंखे से लटककर दी जान

होटल कर्मचारियों ने रात तक उन्हें कमरे में जाता देखा, लेकिन सुबह वो अपने कमरे से नहीं निकले। फिर वेटर ने भी उन्हें सोया हुआ समझकर जगाया नहीं। लेकिन जब शाम तक वह बाहर नहीं आए तो वेटर ने होटल के मैनेजर को बताया। जब उन्होंने कूलर के पीछे से कमरे के अंदर देखा तो वहां पंखे से लटकी हुई लाश दिखी। इसके बाद होटल के मैनेजर ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। । पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और मृतक के घरवालों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े…

आर्थिक बदहाली से परेशान होकर इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर ली आत्महत्या, 56 गेंदों में जड़ा था शतक

दिल्ली पुलिस के ASI ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

9 बैंकों के क्रेडिट कार्ड के लाखों रुपए थे बकाया, भुगतान नहीं कर पाए तो छत से पूरे परिवार ने लगाई छलांग

 

Related posts