एयर स्ट्राइकः दिग्विजय सिंह ने कहा सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह, पीएम क्यों हैं मौन

चैतन्य भारत न्यूज।

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एयर स्ट्राइक पर एक बार फिर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर एक बार फिर सेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं।

सोशल मीडिया पर किए ट्वीट

दिग्विजय सिंह ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। दिग्विजय सिंह ने पहला ट्वीट कर लिखा, “हमें हमारी सेना पर उनकी बहादुरी पर गर्व है व सम्पूर्ण विश्वास है। सेना में मैंने मेरे अनेकों परिचित व निकट के रिश्तेदारों को देखा है किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़ कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गई एयरस्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।”

अन्य नेताओं ने भी मांगे हैं सबूत

बता दें कि दिग्विजय सिंह के अलावा ममता बनर्जी, कपिल सिब्बल, नवजोत सिंह सिद्धू सहित कुछ अन्य विपक्षी नेताओं ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं। इसके बाद इन नेताओं को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा।

दिग्विजय सिंह ने इसके बाद लिखा, “प्रधान मंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गए। भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं। योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गए और आपके मंत्री एसएस आहलूवालिया कहते एक भी नहीं मरा। और आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है।”

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व दिग्विजय सिंह ने इंदौर में भी सबूत पेश करने की बात कही थी।

पढ़ें…

दिग्विजय सिंह ने कहा एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करे सरकार, भाजपा कर रही विरोध

Related posts