बिहार : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पुलिस से कहा- ऐश्वर्या राय से मुझे जान का खतरा

rabri devi, rabri devi case,aishwarya rai

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बहू ने एक-दूसरे के खिलाफ पटना के अलग-अलग पुलिस थानों में क्रूरता का मामला दर्ज कराया है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी की नेता राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय ने उन्हें प्रताड़ित किया था। वहीं, ऐश्वर्या खुद राबड़ी देवी और पति तेज प्रताप यादव पर प्रताड़ना का आरोप लगा चुकी हैं।



rabri devi, rabri devi case,aishwarya rai

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपने पति, सास और ननद के खिलाफ टॉर्चर करने और दहेज मांगने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 2 सुरक्षाकर्मी को भी आरोपी बनाया गया है। वहीं राबड़ी देवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें बहू ऐश्वर्या से जान का खतरा है। राबड़ी ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उनकी बहू ने अक्टूबर में उन पर जानलेवा हमला किया था।

rabri devi, rabri devi case,aishwarya rai

बता दें ऐश्वर्या की मई 2018 में तेजप्रताप के साथ शादी हुई थी। ऐश्वर्या से तलाक की तेजप्रताप की अर्जी पर स्थानीय अदालत में सुनवाई जारी है। गौरतलब है कि, इससे पहले सितंबर में भी ऐश्वर्या ने लालू परिवार पर बुरे व्यवहार का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़े…

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद बहू ऐश्वर्या काे मिली घर में एंट्री, राबड़ी देवी और मीसा पर लगाए थे गंभीर आरोप

लालू परिवार में घमासान, बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर लगाया घर से निकालने का आरोप, कहा- खाना तक नहीं देते

Related posts