कान्स 2019 : फिश कट गोल्डन गाउन में जलपरी बनकर पहुंचीं ऐश्वर्या राय, सुनहरे लुक से किया सभी को घायल

aishwarya rai bachchan,cannes film festival 2019

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के बारे में खूब चर्चा हो रही हैं। कान्स की तस्वीरें और वीडियोस ने दुनियाभर में तहलका मचा रखा है। कान्स फेस्टिवल में अब तक बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, हिना खान और डायना पेंटी तो अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों को अगर किसी को देखने का इंतजार था तो वह हैं ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में कान्स फेस्टिवल से ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं।

ऐश्वर्या बनीं जलपरी

वैसे तो हर बार ही ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचकर अपने बेहद खूबसूरत लुक से इवेंट में चार चांद लगा देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। कान्स फेस्टिवल 2019 में ऐश्वर्या ने गोल्डन कलर का फिशकट गाउन पहना हुआ था जिसमें वे जलपरी जैसी नजर आ रही थीं। इस बार ऐश्वर्या ने जीन लुईस सबाजी कोचर का फिश कट गाउन पहना था। उनकी ड्रेस पर तो लोगों का ध्यान जा ही रहा था और इसी के साथ ऐश के कान ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल, ऐश ने अपने कानों पर ड्रेस से मैचिंग सुनहरा रंग लगाया हुआ था। उन्होंने मेंढक के आकार की रिंग पहनी थी और सुनहरे रंग की नेल पेंट भी लगाईं थी।

आराध्या ने पहनी मॉम से मैचिंग ड्रेस

ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कान्स में शामिल हुईं। आराध्या ने भी मॉम से मैचिंग करते हुए पीले रंग की फ्रॉक पहनी थी। उनकी ड्रेस में एक बड़ा सा पीले रंग का फूल लगा हुआ था। पिछले साल की तरह इस बार भी मॉम ऐश ने बेटी को डांस करवाया। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस ऐश्वर्या के इस खूबसूरत लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Related posts