अगली फिल्म में कटप्‍पा संग रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में नजर आने वाले ‘कटप्‍पा’ यानी एक्टर सत्यराज ने इस किरदार के जरिए अपनी खास पहचान बनाई है। ‘बाहुबली’ के बाद सत्यराज किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हाल ही में ये खबर सामने आई है कि वे जल्द ही एक बड़ी फिल्म के जरिए फिर बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं। खास बात तो ये है कि सत्यराज अपनी आगामी फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट काम करने वाले हैं।

ऐश्वर्या और कटप्‍पा का रोमांस

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या अपनी आगामी फिल्म में सत्यराज के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर मणिरत्नम की आगामी बिग बजट फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में सत्यराज की एंट्री हो गई है। बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या लीड रोल में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में सत्यराज और ऐश्वर्या पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे।

राजकुमारी बनेंगी ऐश्वर्या

फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में ना सिर्फ ऐश्वर्या बल्कि उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं। खबरों के मुताबिक, निर्देशक ने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ ही अमिताभ को भी एप्रोच किया है। हालांकि, बिग बी इस फिल्म के लिए हां करते हैं या न यह तो वक्त ही बताएगा। बता दें फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ की कहानी एक तमिल उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक ऐसी राजकुमारी का किरदार निभाएंगी जो एक राजा से शादी करती है लेकिन वह अपनी रानी होने की ताकत का गलत इस्तेमाल करने लगती है। अब तक फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है।

Related posts