पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से प्रियंका गांधी नहीं बल्कि अजय राय को मिला टिकट

ajay rai,ajay rai and pm modi,narendra modi,varanasi,priyanka gandhi

टीम चैतन्य भारत

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हाल ही में कांग्रेस ने वाराणसी सीट से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। बता दें इस सीट से बीजेपी की ओर से पीएम मोदी मैदान में खड़े हैं। पिछले कई दिनों से ये कहा जा रहा था कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को चुनावी मैदान में उतार सकती हैं। लेकिन अब कांग्रेस ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से अजय राय को उम्मीदवार बनाया है।

बता दें साल 2014 में भी कांग्रेस ने अजय राय को ही वाराणसी सीट से मैदान में उतारा था। अब एक बार फिर कांग्रेस ने प्रियंका पर भरोसा ना कर अजय पर भरोसा किया है। जानकारी के मुताबिक, अजय वाराणसी सीट से विधायक भी रह चुके हैं। उन्होंने राजनीति में साल 1996 में कदम रखा था। शुरुआत में वह बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद अजय सपा में शामिल हुए और फिर साल 2012 में अजय ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

गौरतलब है कि, प्रियंका ने पिछले दिनों प्रचार के लिए अपना पहला दौरा प्रयागराज से वाराणसी तक किया था। वाराणसी में प्रियंका ने पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा था। साथ ही प्रियंका ने ये भी कहा था कि, यदि उन्हें मौका मिला तो वे वाराणसी से जरूर चुनाव लड़ेंगी। इसके बाद से ही ये कहा जा रहा था कि इस बार प्रियंका और पीएम मोदी के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़े…

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी

पीएम मोदी ने कहा था- ममता दीदी मेरे लिए कुर्ते और मिठाई भेजती हैं, जवाब में ममता ने कहा- वोट एक भी नहीं दूंगी

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह दे दी दूसरे त्योहार की बधाई, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

Related posts