IPL 2019 : अजिंक्य रहाणे ने कर दी ऐसी गलती कि भरना पड़ा 12 लाख रुपए जुर्माना

ajinkya rahane,ajinkya rahane fined

चैतन्य भारत न्यूज

चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में 31 मार्च को आईपीएल का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयलस के बीच खेला गया था। इस मैच में राजस्थान रॉयलस की लगातार तीसरी हार थी वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 रनों से मैच जीतकर इस सीजन में जीत की हैट्रिक लगाई। लगातार मिल रही हार से राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे परेशान हैं। इसी बीच उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है और वो इसलिए क्योंकि कप्तान अजिंक्य रहाणे पर इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल ने 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

IPL 2019 : आज मोहाली में होगी किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर

निर्धारित समय पर नहीं खत्म कर पाए ओवर

दरअसल, अजिंक्य रहाणे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में निर्धारित समय पर ओवर खत्म नहीं कर पाए थे जिस वजह से उनपर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल के आधिकारिक बयान के मुताबिक, ‘ओवर गति अपराध से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के अंतर्गत मौजूदा सत्र में यह उनकी टीम का पहला अपराध है, इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।’

IPL 2019 : मैच हारने के बाद अंपायर पर भड़के कोहली, ट्वीटर पर दिग्गजों ने लगाई क्लास 

रोहित शर्मा पर भी लग चुका है जुर्माना

बता दें राजस्थान रॉयलस अपना अगला मैच मंगलवार को जयपुर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलेगी। अजिंक्य रहाणे से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया था।

IPL 2019 : मैच जीतने के बाद धोनी ने बताया टीम से क्या है शिकायत?

Related posts