पिता के नक्शेकदम पर चला बेटा, कैलाश विजयवर्गीय ने अफसर पर उठाया था जूता और अब आकाश ने बल्ला

akash vijayvargiya,akash vijayvargiya latest video,bjp leader kailash vijayvargiyas son

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को क्रिकेट के बल्ले से नगर निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी। पुलिस ने आकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि, वह 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं।

akash vijayvargiya,akash vijayvargiya latest video,bjp leader kailash vijayvargiyas son

न सिर्फ आकाश बल्कि उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय भी पहले इस तरह की हरकत कर चुके हैं और अब बेटा भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहा है। बता दें 20 साल पहले इंदौर स्थित पंचम की फैल में पानी की समस्या को लेकर कैलाश बस्तीवासियों के साथ निगमायुक्त निवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने एक पैर का जूता निकालकर हाथ में पकड़ लिया था और अफसरों से उसी अंदाज में बात करने पहुंचे थे। इसके बाद मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले को संभाला और उन्हें थाने ले गए थे। ठीक उसी तरह आकाश भी अपने पिता की राहों पर चल रहे हैं।

akash vijayvargiya,akash vijayvargiya latest video,bjp leader kailash vijayvargiyas son

बता दें बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान आकाश भी वहां पहुंच गए। उन्होंने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा और जेसीबी मशीन की चाबी निकाल ली। लेकिन इसके बाद मामला बहुत बढ़ गया और विधायक ने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया। इस घटना पर नगर निगम के कर्मचारी गरमाए हुए हैं। वहीं कांग्रेस ने इस घटना को मुद्दा बनाया और आकाश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई। पार्टी का कहना है कि ‘जो भी दोषी हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’

 ये भी पढ़े

VIDEO : कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने नगर निगम के अधिकारियों को बल्ले से पीटा 

दिग्विजय सिंह कहीं से भी चुनाव लड़ें, भाजपा के सामने चुनौती नहीं बन पाएंगेः शिवराज सिंह

सीएम कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज ने कही ऐसी बात

Related posts