VIDEO : कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने नगर निगम के अधिकारियों को बल्ले से पीटा 

akash vijayvargiya,akash vijayvargiya latest video,bjp leader kailash vijayvargiyas son

चैतन्य भारत न्यूज

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं। आकाश के खिलाफ एमजी रोड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही आकाश के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट और बलवा की धारा 353, 294, 506, 147, 148 में केस दर्ज किया गया है।

akash vijayvargiya,akash vijayvargiya latest video,bjp leader kailash vijayvargiyas son

खबरों के मुताबिक, नगर निगम की टीम एक जर्जर मकान को ढहाने पहुंची थी। इस दौरान आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कथित तौर पर नगर निगम की टीम को धमकी दी कि, अगर वह जल्द नहीं लौटे तो परिणाम के लिए वह खुद जिम्मेदार होंगे। आकाश के साथ मौजूद लोगों ने जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली जिसके बाद विवाद बढ़ गया और मारपीट होने लगी। इसके बाद भाजपा विधायक हाथ में क्रिकेट बैट लेकर आएं और मोबाइल फोन पर बात कर रहे नगर निगम के अधिकारी को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले को संभाला।


इस घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों के साथ एमजी रोड पुलिस थाने पहुंचे। वहीं भाजपा विधायक की मारपीट से गुस्साए नगर निगम कर्मचारियों ने निगम परिसर में काम बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना हैं कि, ‘आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस घटना से भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा उजागर हुआ है’। जबकि इस पूरे मामले पर आकाश विजयवर्गीय का कहना हैं कि, ‘यह सिर्फ शुरुआत है। हम इस भ्रष्टाचार और गुंडावाद को खत्म करेंगे। आवेदन, निवेदन और फिर दनादन, ये हमारा लाइन ऑफ एक्शन है।’

ये भी पढ़े

ज्योतिष दृष्टि से कैसा रहेगा नेताओं के लिए नया साल?

मध्य प्रदेश के किसानों के लिए कमलनाथ सरकार एक बार फिर ला रही ये बड़ा तोहफा

Related posts