निगम अधिकारी की पिटाई करने वाले विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में लगे पोस्टर्स, लिखा- सैल्यूट आकाश जी…

akash vijayvargiya,bjp,indore

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार हुए भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में शहरभर में पोस्टर लगे हुए हैं। इन पोस्टरों में आकाश की तस्वीर छपी है और उसके नीचे लिखा है- ‘सैल्यूट आकाश जी।’ सुबह जैसे ही लोगों की इन पोस्टरों पर नजर पड़ी तो उन्होंने नगर निगम को इसकी सूचना दी। इसके बाद नगर निगम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी पोस्टरों को हटावा दिया।

बता दें कोर्ट ने आकाश को 7 जुलाई तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। इंदौर में शुक्रवार आकाश की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया। सूत्रों के मुताबिक, इस प्रदर्शन में इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ भी शामिल हुईं। बता दें इंदौर नगर निगम की मुखिया मालिनी गौड़ ही है और नगर निगम के अधिकारी की पिटाई के कारण ही आकाश की गिरफ्तारी हुई है। राजबाड़ा, रीगल चौराहा, एमजी रोड समेत और भी कई जगह पर आकाश के समर्थन में पोस्टर लगे हुए थे। हालांकि, यह पोस्टर किसने लगवाए इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

गुरुवार को आकाश की ओर से अपर सत्र न्यायालय में जमानत याचिका दायर की गई थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी कि, मंत्री और विधायकों से जुड़े आपराधिक मामलों की सुनवाई के लिए भोपाल में एक कोर्ट निर्धारित कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, आकाश के वकील ने भोपाल की स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। कोर्ट ने इंदौर से केस डायरी बुलाई है और अब जमानत अर्जी पर कल यानी 29 जून को सुनवाई होगी।

ये भी पढ़े….

ICU में भर्ती है आकाश विजयवर्गीय द्वारा पीटे जाने वाला निगम अधिकारी, जेल में दुष्कर्म और हत्या के कैदियों के साथ रह रहे आकाश

पिता के नक्शेकदम पर चला बेटा, कैलाश विजयवर्गीय ने अफसर पर उठाया था जूता और अब आकाश ने बल्ला

VIDEO : कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने नगर निगम के अधिकारियों को बल्ले से पीटा 

Related posts