कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई, कहा- हमने वैज्ञानिकों पर नहीं उठाए सवाल

akhilesh yadav,delhi chunav 2020

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो दिन पहले कहा था कि, ‘वे भाजपा की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।’ अखिलेश ने कहा, ‘मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। ‘ उनके इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। अब अखिलेश ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी इवेंट मैनेजमेंट करती है और दिखावटी काम करती है। हमने कोरोना वैक्सीन को लेकर विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों पर कोई सवाल नहीं उठाए थे।

सपा प्रदेश मुख्यालय पर समाजवादी व्यापार सभा की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि, ‘सवाल भाजपा के फैसलों पर है। भाजपा सरकार ने अभी तक जो भी फैसले किए हैं, उससे जनता को नुकसान हुआ है। जनता को भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है। सरकार से हमारा सवाल है कि गरीबों को वैक्सीन कब मिलेगी।’ उन्होंने पूछा कि एक साल में, दो साल में या तीन साल में…। उन्होंने पूछा कि वैक्सीन गरीबों को मुफ्त मिलेगी या नहीं?

अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘वाट्स एप से लेकर अखबारों और अन्य स्थानों पर कोरोना वैक्सीन को लेकर जो खबरें चल रही हैं उस पर सरकार को बयान देना चाहिए। सच्चाई सामने आनी चाहिए। हिंदी व्यापार सभा के साथियों ने लॉकडाउन के समय जो व्यापारियों को नुकसान हुआ है उस पर सवाल उठाए हैं। सरकार ने व्यापापरियों की कोई मदद नहीं की। बैंकों ने भी सहयोग नहीं किया। कारखाने और प्रतिष्ठान बंद रहे फिर भी उन्हें बिजली का बिल देना पड़ रहा है। व्यापारियों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।’

वैक्सीन पर सियासत: अखिलेश यादव ने वैक्सीन नहीं लगवाने का किया ऐलान, कहा- भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है

Related posts