बेटी ट्विंकल की शादी अक्षय कुमार से नहीं करवाना चाहती थीं डिंपल, उन्हें समझती थीं ‘गे’

akshay twinkle

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। अक्षय जितना अपनी फिल्में और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं उतने ही वह अपने लव अफेयर के कारण भी सुर्खियों में रह चुके हैं। अक्षय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना संग शादी की है। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बता रहें हैं।

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही अक्षय को ट्विंकल पसंद आ गईं थीं। फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। ट्विंकल ने बताया था कि, ‘जब उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया था तब वह एक लंबे रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं। वह किसी के साथ कुछ दिनों के लिए एन्जॉय करना चाहती थीं।
उस दौरान अक्षय कैलगरी में अपनी एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का शूटिंग शेड्यूल 15 दिनों का था। ट्विंकल ने सोचा था कि शूटिंग खत्म होने के बाद वह अक्षय के साथ एंजॉय करेंगी। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से कब प्यार हो गया ये उन्हें नहीं पता चला।’

जब फिल्म ‘मेला’ आने वाली थी तब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि उनकी फिल्म जरूर सफल होगी। वहीं ट्विंकल ने अक्षय से कहा भी था कि अगर उनकी फिल्म फ्लॉप हुई तो वह अक्षय से शादी कर लेंगी। जब ‘मेला’ फिल्म फ्लॉप हो गई तो ट्विंकल ने अक्षय को शादी के लिए हां कह दिया। लेकिन ट्विंकल की मां डिंपल को उनके एक पत्रकार दोस्त ने बताया था कि अक्षय ‘गे’ हैं। बस फिर क्या था डिंपल इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं। डिंपल ने अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को पहले एक साल तक साथ में रहना पड़ेगा। फिर ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ में रहें और उसके बाद उनकी शादी हुई।

ये भी पढ़े…

हेलीकॉप्टर पर लटककर अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, देखते ही हैरान हुए लोग

अक्षय कुमार की पत्नी के ट्वीटर पर नजर रखते हैं पीएम मोदी, कहा- वो सारा गुस्सा मुझ पर ही निकालती हैं 

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

Related posts