भूल-भुलैया : 12 साल बाद फिर लौटने वाली है मंजुलिका, अक्षय और विद्या को किया फिल्म से बाहर

bhool bhulaiya

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल-भुलैया’ ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य किरदार में नजर आए थे। दोनों की ही शानदार एक्टिंग ने फिल्म को सफलता दिलाई थी। फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद अब जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी आने वाला है।

इन दिनों निर्माता भूषण कुमार ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, भूषण ने इस फिल्म के लिए निर्देशक फरहाद समजी से भी बातचीत की। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल होती है उसके बाद फिल्म की कास्टिंग शुरू हो जाएगी। बता दें दो हफ्ते पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराया है। लेकिन एक बात आपको हैरान कर सकती है और वो ये है कि, ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में अक्षय और विद्या नजर नहीं आएंगे।

जी हां… दोनों ही स्टार्स को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और इस फिल्म के लिए नए कलाकारों की खोज की जा रही है। बता दें ‘भूल भुलैया’ में अक्षय और विद्या के अलावा शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल और परेश रावल भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने 84 करोड़ की कमाई की थी।

Related posts