‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के नाम को लेकर हुआ जबरदस्त बवाल, अब अक्षय कुमार ने बदला फिल्म का नाम

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। ये फिल्म दीवाली पर धमाका करने आ रही है। लेकिन रिलीज से पहले ये फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में घिर गई थी। विवाद बढ़ता देख फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म का टाइटल बदल दिया है।

film laxmmi bomb ,film laxmmi bomb firts look,film laxmmi bomb new look,film laxmmi bomb akashy kumar

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले महीने रिलीज होने जा रही इस फिल्म का नाम अब ‘लक्ष्मी’ रखा गया है। अक्षय की इस फिल्म को पिछले कुछ समय में कई विवाद झेलने पड़े हैं। इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लग रहे थे। जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलग अवतार की तो तारीफ हुई लेकिन इसके टाइटल को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की। वहीं आज, जब राघव लॉरेंड द्वारा निर्देशित ये फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई तो स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स की CBFC के साथ बातचीत हुई।

इस बातचीत के दौरान दर्शकों की भावनाओं को सम्मान देते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर शबीना खान, तुषार करूक और अक्षय कुमार ने तय किया कि इस फिल्म का नाम बदल दिया जाना चाहिए। इसके बाद इस हॉरर कॉमेडी का नाम बदल कर अब ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) कर दिया गया है। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Related posts