चक्रवात फैनी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, दान किए इतने करोड़ रुपए

akshay kumar,akshay kumar donatio,fani

चैतन्य भारत न्यूज

ओडिशा और पश्चिम बंगाल में आए चक्रवाती तूफान फैनी ने भारी तबाही मचाई है। फैनी के कारण लोगों के घर का काफी नुकसान भी हुआ है। सोमवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा जाकर हालात का जायजा लिया और उन्होंने एक हजार करोड़ की तत्काल मदद देने की घोषणा भी की। ऐसे में अब अभिनेता अक्षय कुमार भी मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय ने फैनी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए दान किए हैं।

सोशल मीडिया पर अक्षय द्वारा दिए गए चेक की तस्वीर सामने आई है। अक्षय ने यह रकम मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई है। इसके साथ ही अक्षय ने देश की जनता से ये अपील की है कि जिनसे जो भी बनता है वे फैनी प्रभावित लोगों की मदद करें। अक्षय द्वारा किए गए इस नेक काम के बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही हैं। वैसे अक्षय हर मुसीबत के समय मदद का हाथ बढ़ाते हैं। इससे पहले चेन्नई और केरल में आई बाढ़ के वक्त भी अक्षय ने मदद की थी।

सूत्रों के मुताबिक, चेन्नई बाढ़ के समय अक्षय ने 1 करोड़ रुपए दान किए थे। वहीं केरल में आई बाढ़ के समय भी उन्होंने मोटी रकम दान की थी। इसके अलावा पुलवामा में हुए आतंकी हमलों के बाद अक्षय ने शहीद हुए जवानों के घरवालों के लिए मदद पहुंचाई थी। वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में वह पुलिस अफसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले साल 22 मई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

ओडिशा और बंगाल में तबाही मचाने के बाद बांग्‍लादेश पहुंचा फैनी, तूफान के कारण 10 की मौत

बांग्लादेश ने रखा चक्रवाती तूफान का नाम फैनी, आप भी जानिए कैसे तय होते हैं तूफानों के नाम

पुरी तट से टकराया चक्रवाती तूफान फैनी, 200 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं हवाएं

Related posts