‘बच्चन पांडे’ में माथे पर तिलक और लुंगी पहने नजर आए अक्षय, ट्रोलर्स ने कहा- ये क्या बकवास है…

bachchan pandey,akshay kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चा पांडे’ का हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय बेहद ही अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। अक्षय की झलक आप फिल्म के पहले पोस्टर में देख ही सकते हैं।


‘बच्चा पांडे’ के पहले पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय लुंगी पहने, माथे पर तिलक, गले में हैवी चैन और हाथ में बेल्ट लिए दिखे। वैसे इस लुक में फैंस ने अक्षय को पहली बार ही देखा होगा। वह पोस्टर में बेहद शानदार और आकर्षक लग रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को अक्षय का ये लुक रास नहीं आया और फिर उन्होंने मिस्टर खिलाड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट कर लिखा कि- ‘ये क्या है? होश में हो या नहीं। लक्ष्मी बॉम्ब और ये एक जैसा ही लग रहा है। ये बिल्कुल अच्छा नहीं है।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा कि- ‘क्या बकवास है ये।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘आमिर खान से क्लैश? लुंगी उठाकर भागना पड़ेगा।’ हालांकि अक्षय के फैंस उनके इस दमदार लुक को देखकर खतरनाक, शानदार, आग है आग जैसे कमेंट कर रहे हैं।

इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। गौरतलब है कि अक्षय हर साल तीन से चार फिल्में बनाने वाले एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। इस साल की शुरुआत में उनकी फिल्म ‘केसरी’ रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था। 15 अगस्त को फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज होने वाली है। इसके बाद दिवाली पर उनकी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ रिलीज होगी। साल के अंत में यानी 27 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

हेलीकॉप्टर पर लटककर अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, देखते ही हैरान हुए लोग

आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, निभाएंगे ट्रांसजेंडर भूत का किरदार

मिशन मंगल ट्रेलर : नामुमकिन सपने को सच कर दिखाने की कहानी, देशभक्ति से भरी है अक्षय की यह फिल्म

 

Related posts