विवादों में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, लव जिहाद और माता लक्ष्मी के अपमान का लगा आरोप

film laxmmi bomb ,film laxmmi bomb firts look,film laxmmi bomb new look,film laxmmi bomb akashy kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर काफी बवाल हो रहा है। देश में कई संगठन फिल्म के नाम को लेकर विरोध कर रहे हैं। किसी को फिल्म के टाइटल से दिक्कत है तो किसी को फिल्म का कंटेट भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला लग रहा है। कई संगठनों का कहना है कि फिल्म को बैन कर दिया जाए। अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

हिंदू सेना ने खोला लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ मोर्चा

राष्ट्रीय हिंदू सेना द्वारा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को बैन करने की मांग की गई है। चिट्ठी में चेतावनी भी दी गई है कि यदि इस फिल्म का नाम नहीं बदला जाता है तो रिलीज के समय उनके कार्यकर्ता हर सिनेमा घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे। हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है- ‘हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को एक चिट्ठी लिखी है। हमने मांग की है कि लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स, कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए क्योंकि फिल्म के जरिए हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है।’


फिल्म के नाम से हो रहा मां लक्ष्मी का अपमान

पत्र में बताया गया है कि मेकर्स ने हिंदू समुदाय को उकसाने का प्रयास किया है। हिंदू सेना का कहना है लक्ष्मी के बॉम्ब का इस्तेमाल गलत है और वे इसे स्वीकार्य नहीं करेंगे। बॉम्ब का इस्तेमाल कर माता लक्ष्मी का अपमान किया जा रहा है। साथ ही कहा गया कि इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। फिल्म में हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करते दिखाया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मालूम हो कि अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को 9 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी ट्रेंड कर रहा है और अक्षय का लुक भी जबरदस्त बज क्रिएट कर रहा है। ऐसे में अब फिल्म शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज हो पाती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़े…

VIDEO : किन्नर बने अक्षय कुमार, देखकर हर कोई हुआ हैरान

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पर मंडराए संकट के बादल, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म

नवरात्रि में लक्ष्मी बने अक्षय कुमार, लाल साड़ी और बिंदी में दिखा दमदार लुक

 

Related posts