‘मिशन मंगल’ ट्रेलर : नामुमकिन सपने को सच कर दिखाने की कहानी, देशभक्ति से भरी है अक्षय की यह फिल्म

mission mangal,akshay kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही वैज्ञानिक बनकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘मिशन मंगल’ जिसमें अक्षय के अलावा शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देगा।

बता दें यह फिल्म साल 2013 में इसरो द्वारा मार्स ऑर्बिटर मिशन की कहानी पर आधारित है। इस मिशन के तहत 5 नवंबर 2013 को इसरो ने मंगलयान लॉन्च किया था। इसके साथ ही भारत मंगल पर कदम रखने वाला चौथा देश बन गया था। 2 मिनट 52 सेकंड के इस ट्रेलर में सभी कलाकारों की इसरो में चुनौतियों की झलक देखने को मिलेगी। अक्षय वैज्ञानिकों की एक ऐसी टीम को मैनेज करते हैं जो काफी महत्वाककांक्षी है और उनकी टीम भारत का नाम दुनियाभर में रोशन करना चाहती है। अक्षय पूरे समय अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। ट्रेलर के जरिए ‘मिशन मंगल’ के सफल होने तक की पूरी कहानी की झलक दिखाई गई है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, ‘यह सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि एक मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने…’। बता दें फिल्म ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़े…

रिलीज हुआ मिशन मंगल का टीजर , 45 सेकेंड में द‍िखा भारत के सबसे बड़े मिशन का इतिहास

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में बॉलीवुड से सिर्फ अक्षय का नाम, 444 करोड़ है सालाना कमाई

 

Related posts