आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, निभाएंगे ट्रांसजेंडर भूत का किरदार

akshay kumar,transgender,laxmmi bomb

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर वन यानी अक्षय कुमार हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। अगले साल अक्षय फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार बेहद अलग और अनोखे अवतार में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

ट्रांसजेंडर बने अक्षय

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय ने पोस्टर शेयर कर लिखा है कि- ‘आपके लिए कहानी का एक बॉम्ब लेकर आ रहे है।’ इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभाने वाले हैं जिसकी झलक आप पोस्टर में देख सकते हैं।

अक्षय ने ली बिग बी की जगह

बता दें फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। पहले ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर भूत बनेंगे। लेकिन अब अक्षय ने पोस्टर शेयर कर फिल्म में होने की पुष्टि कर दी है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं। इसे प्रोड्यूस तुषार कपूर और शबीना खान कर रहे हैं। अक्षय और कियारा के अलावा इस फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी नजर आएंगे। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 5 जून, 2020 को रिलीज होगी।

 

Related posts