मगरमच्छों से भरी नदी पार करेंगे, ऊंचे पहाड़ों पर चढ़ेंगे अक्षय कुमार, देखें ट्रेलर

चैतन्य भारत न्यूज

डिस्कवरी के रोमांचक शो ‘Into The Wild with Bear Grylls’ का जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है। इस बार के एपिसोड में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएंगे। फैंस की बेचैनी को थोड़ा कम करते हुए अब अक्षय कुमार ने आखिरकार शो के प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

हाल ही में अक्षय ने बियर ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरों का सामना करते हुए शो का ट्रेलर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स का 10 दिन बाद डिस्कवरी पर 11 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा। इसके अलावा 14 सितंबर को भी यह शो दोबारा देखने को मिलेगा।


अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- ‘मैंने Into The Wild With Bear Grylls शो से पहले कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी पर बियर ने मुझे एलिफेंट पूप की चाय से बिल्कुल सरप्राइज कर दिया। क्या दिन था।’ लाफ‍िंग इमोजी के साथ अक्षय ने अपना यह एक्सपीरियंस शेयर किया है। ट्रेलर में इसका सीन भी मौजूद है।

यूं तो अक्सर ही अक्षय कुमार की फ‍िटनेस के चर्चे हर जगह होते रहते है। लेक‍िन इंटू द वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ उनका यह रोमांचक सफर बिलकुल ही अलग लेवल का है। शो में वे मगरमच्छ से भरे नदी, ऊंचे पहाड़ जैसे कई जानलेवा खतरों से मोल लेते नजर आ रहे हैं। इस रोमांच से रुबरू होने और अपनी बहादुरी का पर‍िचय देने अक्षय जल्द ही शो में अपने डेयरडेविल पार्टनर के साथ नजर आएंगे।

Related posts