VIDEO : किन्नर बने अक्षय कुमार, देखकर हर कोई हुआ हैरान

चैतन्य भारत न्यूज

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर लंबे समय से चर्चा है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। फिल्म का ट्रेलर सभी देखते ही रह गए हैं। हर सीन को देख यही कहा जा सकता है कि कोरोना काल में बॉलीवुड को अपनी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म मिलने वाली है।

‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।’ वीडियो में अक्षय कुमार की एक्टिंग वाकई कमाल की लग रही है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभा रहे हैं। इसे देखकर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार ने लक्ष्मी का किरदार बखूबी निभाया है। वहीं, कियारा आडवाणी एक्टर की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं।


ट्रेलर अपने आप में तो लाजवाब दिख ही रहा है, लेकिन सभी को हैरान कर गया है अक्षय कुमार का लुक। अक्षय ने कहने को कई फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं। लेकिन ये अलग है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स अक्षय की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में अक्षय के कई लुक देखने को मिले हैं। फैंस को उनका ये किरदार काफी अच्छा लग रहा है। लोग अक्षय के किरदार की तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस तो फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट टाल दी गई। ‘लक्ष्मी बम’ हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी।

Related posts