जामिया छात्रों की पिटाई का वीडियो लाइक कर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, मांगी माफी

akshay kumar,akshay kumar

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून का देशभर में विरोध हो रहा है। देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं। इन्हीं के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फंसते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ट्वीटर पर तो बकायदा अक्षय का बायकॉट करने की मांग के साथ #BoycottCanadianKumar ट्रेंड कर रहा है।



दरअसल अक्षय ने जामिया में पुलिस की पिटाई का एक वीडियो लाइक किया था जिसे लेकर वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए। यह वीडियो जामिया के कैंपस का है, जहां छात्रों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है। इस वीडियो में एक छात्र कहता नजर आ रहा है, ‘दिल्ली पुलिस लगातार आंसू गैस और गोलियां बरसा रही है हम पर।’ इस वीडियो को लाइक करने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अक्षय भी छात्रों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस मामले में सफाई दे दी है।

अक्षय ने ट्वीट करते हुए यह साफ कर दिया है कि वह छात्रों के किसी भी प्रदर्शन का समर्थन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘यह ट्वीट जामिया मिलिया के छात्रों के ट्वीट को ‘लाइक’ करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इसे अनलाइक कर दिया। मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं।’

बता दें कि रविवार को नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े।

ये भी पढ़े…

जामिया विवाद: धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी, कहा- सरकार ने संविधान और छात्रों पर हमला किया

नया कानून बना नागरिकता संशोधन बिल राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानें किसको मिलेगा इसका फायदा

नागरिकता कानून: जामिया में हिंसक प्रदर्शन, 50 छात्रों की रिहाई के बाद तड़के 4 बजे खत्म हुआ धरना, NHRC में दिल्ली पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज

नागरिकता संशोधन बिल : देश की नागरिकता के क्या हैं नियम? सरकार ने क्या बदलाव किए, जानें इसके बारे में सबकुछ

Related posts