इलाज के दौरान अचानक महिला के मुंह में हुआ धमाका, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

blast in mouth,aligarh

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अस्पताल में इलाज कराने पहुंची थी। जिस वक्त डॉक्टर महिला का चेकअप कर रहे थे तभी अचानक से उनके मुंह में धमाका हो गया। धमाका देख आसपास में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। ये घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, घटना अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की है। अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित नसीर मोहल्ला में रहने वाली 40 साल की शीला देवी को परिजन इलाज के लिए अस्पताल लाए थे। शीला देवी की हालत बहुत गंभीर थी और इसी के चलते डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत भर्ती कर लिया। जब डॉक्टर शीला देवी का इलाज कर रहे थे तभी उनके मुंह में जोरदार धमाका हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये धमाका सल्फ्यूरिक एसिड के कारण हुआ है।

दरअसल, शीला देवी ने खुदकुशी करने के लिए सल्फ्यूरिक एसिड पी लिया था। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान शीला देवी के मुंह में सेक्शन पाइप डाला। जैसे ही सल्फ्यूरिक एसिड ऑक्सीजन के संपर्क में आया तो उनके मुंह के अंदर धमाका हो गया। धमाके के बाद शीला देवी के मुंह में आग लग और धुआं निकलने लगा। इसके कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों के कहना है कि, महिला की अन्न नली में गैस के प्रेशर के कारण विस्फोट हुआ।

Related posts