अलीगढ़ हत्‍याकांड: दरिंदों ने तड़पा-तड़पाकर किया मासूम बच्ची का कत्ल और फ्रिज में रख दी थी लाश

चैतन्य भारत न्यूज

अलीगढ़. अलीगढ़ में हुए दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। ढाई साल की मासूम बच्ची की ह्त्या के मामले में पुलिस भी काफी सख्त हो गई है। हाल ही में खबर आई है कि बच्‍ची की हत्‍या के बाद शव को फ्रिज में रखा गया था।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची के शव को नमी वाली जगह पर रखा गया था। पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी मोहम्‍मद जाहिद और उसकी पत्नी शाहिस्ता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पूरी वारदात के पीछे का कारण बच्ची के परिवार से बदला लेना बताया गया है। एसएसपी आकाश कुलहरि के मुताबिक, बच्ची का शव जाहिद की पत्नी शाहिस्ता के दुपट्टे में लिपटा हुआ था।

आकाश कुलहरि का कहना है कि बच्ची के परिवार से मिलने पर उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा होने की मांग की। इसके अलावा आकाश कुलहरि ने इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल समेत पांच पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों ने देरी से गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के साथ -साथ आरोपियों की गिरफ्तारी में लापरवाही बरती।

ये है मामला 

अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में 31 मई को ढाई वर्षीय बच्ची ट्विंकल शर्मा घर से लापता हुई थी। बच्ची के परिवार वालों ने इसी दिन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। बच्ची की हत्या 31 मई को कर दी गई थी लेकिन 2 जून को उसकी लाश एक कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली। लोगों ने कुछ कुत्तों को लाश जैसी चीज नोंचते हुए देखा। वहां काफी तेज बदबू भी आ रही थी। जब लोगों ने नजदीक से देखा तो एक बच्ची की लाश पड़ी हुई थी। पहले ये आशंका जताई कि उसका रेप हुआ होगा लेकिन बच्ची का रेप नहीं हुआ बल्कि उसकी मौत गला दबाने से हुई थी।

बच्ची के पिता का जाहिद से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। पिता ने जाहिद को 40 हजार रुपए उधार दिए थे। आरोपी ने 35 हजार रुपए वापस कर दिए थे। बचे हुए 5 हजार रुपए को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इसके बाद आरोपी ने धमकी भी दी थी।

ये भी पढ़े… 

अलीगढ़ मर्डर केस पर ऐसा ट्वीट कर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने कहा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

5 हजार रुपए के लिए बेरहमी से की ढाई साल की मासूम की हत्या, कूड़े के ढेर पर मिली लाश, पूरा देश गुस्से में

Related posts