साक्षी के पति अजितेश के साथ कोर्ट परिसर में हुई मारपीट! हाई कोर्ट ने दिया सुरक्षा देने का आदेश

sakshi mishra,ajitesh kumar

चैतन्य भारत न्यूज

इलाहाबाद. बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुरक्षा की मांग को लेकर पेश हुए। सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का आदेश दिया। अजितेश के वकील का कहना है कि कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है। हालांकि, पुलिस इससे इनकार कर रही है।

कोर्ट ने विधायक पिता को लगाई फटकार

बता दें कोर्ट ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध करार दिया है। साथ ही उन्होंने उत्तरप्रदेश पुलिस से दोनों को सुरक्षा देने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अजितेश के साथ कोर्ट परिसर में हुए मारपीट के मामले पर संज्ञान लिया है। जज ने अजितेश को कोर्ट रूम में बैठाकर पूछताछ की। साथ ही कोर्ट ने साक्षी के पिता राजेश मिश्रा को भी जमकर फटकार लगाई है।

पिता से बताया था जान का खतरा 

बता दें साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से शादी के बाद दो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किए थे। इन वीडियो के जरिए साक्षी ने उन दोनों की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। साक्षी ने कहा था कि उन्हें अपने पिता और भाई से जान का खतरा है। इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। वहीं विधायक राजेश ने इस बारे में कहा कि, मीडिया में जो भी चल रहा है वो सब गलत है। उनकी बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का पूरा अधिकार है। किसी ने भी उसे धमकी नहीं दी है।

ये भी पढ़े… 

बीजेपी विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, वीडियो शेयर कर कहा- पापा मैंने ये सिंदूर फैशन में नहीं लगाया

विधायक की बेटी की शादी में हुआ नया खुलासा, पहले किसी और लड़की से सगाई कर चुका है साक्षी का पति! देखें तस्वीरें

दलित युवक से साक्षी की शादी पर अब इस विधायक ने उठाए सवाल, ट्वीट में किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

 

Related posts