रोंगटे खड़े कर देगी अलवर में हुए गैंगरेप की कहानी, 3 घंटे तक दरिंदों ने पति के सामने किया पत्नी का बलात्कार

rape,alwar rape case,rapist,alwar-gangrape

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के अलवर में हुई गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को झिंझोड़ कर रख दिया है। अलवर के थानागाजी इलाके में पति के सामने उसकी पत्नी का पांच दरिंदो ने तीन घंटे तक रेप किया। इतना ही नहीं उन दरिंदो ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पति-पत्नी शॉपिंग करने निकले थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके लिए ये दिन इतना भयावह बन जाएगा।

घटना 26 अप्रैल की है जब थानागाजी के नजदीक एक सुनसान सड़क पर दंपत्ति को रोककर पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में पीड़ित दंपत्ति ने रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी बताई है। महिला ने बताया कि, उसने जितना उन दरिंदो को रोकने की कोशिश की उन्होंने उतना ही उसके पति को प्रताड़ित किया। पीड़ित महिला के देवर ने कहा कि, ‘मेरा भाई जयपुर में काम करता है और भाभी थानागाजी में अपने माता-पिता के साथ रहती है। दोनों 26 अप्रैल को खरीदारी करने के लिए अलवर गए थे। एक सुनसान सड़क पर पांच लोग दो मोटर साइकिल पर उनका पीछा करने लगे। फिर उन्होंने जबरदस्ती मेरे भाई को रोक लिया। इसके बाद वो भाई और भाभी को घसीटकर एक सूनसान इलाके में ले गए।’

उन्होंने आगे बताया कि, ‘फिर उन बदमाशों ने दोनों के कपड़े उतार दिए और उनका वीडियो बनाने लगे। उन्होंने मेरे भाई और भाभी दोनों को डंडे से पीटा। जब भाभी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह और ज्यादा पीटने लगे। भैया को बचाने के लिए भाभी ने खुद को सरेंडर कर दिया। इसके बाद पांचों बारी-बारी से भैया के सामने ही भाभी का रेप करने लगे। ये गैंगरेप करीब 3 घंटे तक चलता रहा। आरोपी यहीं नहीं रुके बल्कि एक ने गैंगरेप के 11 वीडियो बना लिए ताकि ब्लैकमेलिंग कर पैसा वसूल सके। आरोपियों ने उसी वक्त उनसे दो हजार रुपए भी छीन लिए।’

उन्होंने आगे बताया कि, ‘मेरी भाभी और भैया ने फिर किसी तरह गड्डे में से अपनी गाड़ी निकाली। उन दोनों को अपनी आपबीती बताने में तीन दिन लग गए। दोनों कई दिनों तक सदमे में भी रहे।’ जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने बाद में दंपत्ति को कॉल कर उनसे रेप का वीडियो डिलीट करने के बदले नौ हजार रुपए देने की मांग की। एक वीडियो तो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया था जो सोमवार को वायरल हो गया था।

पीड़ित महिला ने कहा, पहले तो उन्होंने एक बार पैसे दे दिए लेकिन दोबारा पैसे मांगने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। पीड़ित पति ने कहा, ‘उन बदमाशों ने मेरी आंखों के सामने बारी-बारी से मेरी पत्नी का रेप किया। एक आरोपी ने दोबारा भी रेप किया।’ पांचों आरोपियों का नाम छोटेलाल गुर्जर, अशोक गुर्जर, महेश गुर्जर, हंसराज गुर्जर और इन्द्राज गुर्जर हैं। सभी आरोपियों की उम्र 20-25 के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 323, 341, 354B, 376(D) और 506 और एसएसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इस घटना को लेकर राजस्थान में राजनीति गरमाई हुई है। दरअसल यह घटना 26 अप्रैल की है और मामला मई की शुरुआत में प्रकाश में आया। राजस्थान में विपक्षी दल भाजपा ने आरोप लगाया है कि उस दौरान प्रदेश में चुनाव थे इसलिए प्रदेश कांग्रेस सरकार ने यह मामला दबाए रखा। अब थाना प्रभारी को निलंबित कर और पुलिस अधीक्षक को हटाकर खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। गुरुवार को इस मुद्दे पर भाजपा ने पूरे राजस्थान में जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Related posts