अमीषा पटेल पर लगा 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, फोटो दिखाकर देती थीं धमकी

ameesha patel,ameesha patel accused fraud

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल विवादों के घेरे में आ गईं हैं। जानकारी के मुताबिक, अमीषा के खिलाफ फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। अमीषा के खिलाफ यह शिकायत अजय ने झारखंड के रांची में दर्ज कराई है। शिकायत में अजय ने बताया कि, ‘अमीषा पटेल ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे जो अब तक नहीं लौटाए हैं।’ अजय के मुताबिक, एक्ट्रेस ने यह रूपए फिल्म ‘देसी मैजिक’ के निर्माण के लिए उधार लिए थे।

अब तक रिलीज नहीं हुई फिल्म

सूत्रों के अनुसार, रांची कोर्ट में अजय ने अमीषा के खिलाफ चेक बाउंसिग और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। अजय ने शिकायत में कहा कि, ‘साल 2018 मार्च में अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर रांची आए थे. दोनों ने एक कार्यक्रम में मुलाकात के दौरान अजय से फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए रूपए उधार लेने की बात कही थी। अमीषा और कुणाल ने बताया कि यह फिल्म जून 2018 में रिलीज होगी और इससे अजय को भी फायदा होगा।’ अजय ने आगे कहा कि, ‘अमीषा और कुणाल ने दो से तीन महीने के अंदर ही ब्याज सहित उनके पूरे पैसे लौटाने की बात कही थी, लेकिन अब तक ना तो उनकी फिल्म पर्दे पर आई है और ना ही उन्होंने पैसे लौटाए।’

अमीषा ने की धमकाने की कोशिश

अजय के मुताबिक, दोनों ने उन्हें 3 करोड़ रुपये का चेक भी दिया था लेकिन वह चेक बाउंस हो गया। इसके बाद जब अजय अमीषा के पास गए तो उन्होंने वापिस पैसे लौटाने से इंकार तो कर ही दिया और इसके अलावा उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी। इससे परेशान होकर अजय ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। हालांकि, अब तक इस मामले में अमीषा की तरह से कोई बयान नहीं आया है।

Related posts