करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

ameesha patel

चैतन्य भारत न्यूज

रांची. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। जानकारी के मुताबिक, रांची पुलिस इस गिरफ्तारी वारंट को लेकर मुंबई जाएगी। बता दें अमीषा के खिलाफ रांची के प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपए के चेक बाउंस का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया था।



तीन करोड़ रुपए का चेक हो गया बाउंस

अजय का आरोप है कि, साल 2018 में उन्होंने अमीषा को फिल्म ‘देसी मैजिक’ के निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपए उधार दिए थे। इसके बाद वह जब भी अमीषा से यह रकम वापस मांगते तो अमीषा हर बार इस बात पर कोई न कोई टाल-मटोल कर जाती थीं या कोई प्रतिक्रिया नहीं देती थीं।’ अजय के मुताबिक, ‘अमीषा ने कहा था कि फिल्म का काम 2018 तक पूरा हो जाएगा और इसके रिलीज होते ही वो मुझे पूरे पैसे ब्याज सहित लौटा देंगी। लेकिन जब तय वक्त पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो मैंने अमीषा से पैसे लौटाने को कहा। जिसके बाद अमीषा ने मुझे 3 करोड़ रुपए का चेक दिया। जब मैंने चेक जमा किया तो वह बाउंस हो गया। फिर मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो वह हर बार ही टालती रही। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के बिजनेस पार्टनर ने वाट्सएप चैट पर अमीषा की राजनीतिक रसूख वाले नेताओं के साथ फोटोज शेयर कर धमकाने की कोशिश की।’

पहले भी लग चुके हैं धोखाधड़ी के आरोप

बता दें केस दर्ज करने के बाद अजय ने कई बार अमीषा से संपर्क करने की भी कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। वैसे अमीषा पर इस तरह की धोखाधड़ी का यह पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी उन पर धोधाखड़ी के और भी आरोप लग चुके हैं। इससे पहले फरवरी में अमीषा के खिलाफ एक इवेंट कंपनी ने भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। कंपनी का आरोप था कि अमीषा ने इवेंट में डांस करने के लिए पैसे ले लिए लेकिन वो इवेंट शामिल नहीं हुईं।

ये भी पढ़े…

अमीषा पटेल पर लगा 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, फोटो दिखाकर देती थीं धमकी

अमीषा पटेल की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट? सामने आई सच्चाई

Related posts