अमेठी में अपने करीबी नेता की हत्या से द्रवित हुईं स्मृति ईरानी, अर्थी को दिया कंधा

surendra singh,smriti irani

चैतन्य भारत न्यूज

अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ता और स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र सिंह की शनिवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सुरेंद्र ने स्मृति की जीत में बड़ी भूमिका निभाई है। घटना की सूचना मिलते ही स्मृति तुरंत अमेठी पहुंचीं। स्मृति इस घटना से काफी द्रवित दिखाई दीं।  वे सुरेंद्र की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। उन्होंने इस दौरान सुरेंद्र की अर्थी को कंधा भी दिया।

बता दें सुरेंद्र बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान रह चुके हैं। स्मृति ने सुरेंद्र के परिवार से मुलाकात की। पुलिस ने सुरेंद्र की हत्या के पीछे परिवारिक रंजिश होने का शक जताया है। उत्तरप्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि, ‘इस मामले में सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।’ सुरेंद्र की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया। सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह को 12 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा करने का निर्देश दिया है।

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल सुरेंद्र को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था और इस दौरान ही उनकी मौत हो गई। सुरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में हुआ।

 

Related posts