मप्रः उमरिया पहुंचे अमित शाह, बाइक रैली का किया शुभारंभ

चैतन्य भारत न्यूज। 

उमरिया(मप्र)।  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को लोकसभा चुनाव अभियान के तहत मप्र के उमरिया से देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली की शुरुआत करने पहुंचे। इस दौरान उमरिया से मानपुर, बांधवगढ और बड़वारा विधानसभा क्षेत्र की बाइक रैलियों को रवाना किया गया। अमित शाह ने यहां शहडोल लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया।

अभिनंदन की वीरता को नमन

अमित शाह ने शहीद मैदान में हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने भाषण की शुरुआत विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता को नमन करते हुए की। उन्होंने कहा पाकिस्तान के F-16 विमान गिराकर लौटे अभिनंदन का स्वागत है।

विपक्षी पार्टियों पर निशाना

रैली में अमित शाह ने कहा कि,  हम हर बूथ के मतदाता से संपर्क करेंगे। आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इस दौरान अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, विपक्षी पार्टियां परिवारवाद की नीति के आधार पर चुनाव लड़ रही हैं। लेकिन भाजपा 50 करोड़ गरीबों के विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी।

एयर स्ट्राइक पर सवाल क्यों

उन्होंने कहा आजकल विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि 1990 से ये देश आतंकवाद से पीड़ित रहा है, लेकिन क्या कभी इन्होंने आतंकवादियों को जवाब देने का हौंसला दिखाया? उन्होंने कहा , ” मुंबई अटैक हुआ, कभी आपने हमला किया। ये नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने देश की इच्छा को पूर्ण किया। आप सवाल उठा रहे हैं कि एयर स्ट्राइक हुई है या नहीं। पाकिस्तान ने मान लिया, लेकिन आप सबूत मांग रहे हैं। इस पर शर्म करना चाहिए।

Related posts