ये गठबंधन वाले किसे प्रधानमंत्री बनाएंगे, इनकी न कोई नीति है और न कोई रीतिः अमित शाह

चैतन्य भारत न्यूज।
बिजनौर/धामपुर(उप्र)। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह रविवार को यूपी के धामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। संबोधन के शुरूआत में शाह ने कहा आज मैं यहां जो माहौल देख रहा हूं। पूरे देश में इसी प्रकार का माहौल दिखाई दे रहा है। उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा ये गठबंधन वाले किसे प्रधानमंत्री बनाएंगे, इनकी न कोई नीति है और न कोई रीति, ये तो केवल मोदी जी के डर से एक हुए हैं।

विपक्ष पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप

शाह ने कहा विपक्ष के लोग तुष्टिकरण की राजनीति करने से बाज नहीं आते, अभी कुछ दिन पहले पंचकूला की एक कोर्ट ने 2007 में समझौता एक्सप्रेस में हुए ब्लास्ट पर फैसला दिया। उस समय की कांग्रेस सरकार ने कहा था कि समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट हिन्दू आतंकवाद का नमूना है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने पूरी दुनिया में विश्व बंधुत्व का भाव बढ़ाने वाले हिन्दू समुदाय को आतंकवाद के साथ जोड़कर बदनाम करने का काम किया है।

सपा-बसपा वाले हमें गन्ना भुगतान पर दे रहे सलाह

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। उन्होंने कहा सपा-बसपा वाले हमें गन्ना भुगतान पर सलाह दे रहे हैं, जिन्होंने 2011 से 2015 तक गन्ने का भुगतान नहीं किया था। योगी सरकार ने 2017 तक का 57 हजार करोड़ का भुगतान कर दिया है और इस साल का भी पूरा गन्ना का भुगतान चुनाव होने से पहले किसानों के खातों में पहुंच जाएगा।

Related posts