अमित शाह ने आज शाम एनडीए नेताओं के लिए आयोजित की डिनर पार्टी, पीएम भी होंगे शामिल

amit shah,narendra modi,bjp,nda

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने से दो दिन पहले यानी मंगलवार शाम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक और भोजन का आयोजन किया है। इस बैठक कार्यक्रम में एनडीए के बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बैठक में शमिल होंगे।

इस बैठक का आयोजन दिल्ली स्थित पार्टी के मुख्यालय में किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जन शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के भी शामिल होने की उम्मीद हैं। इनके अलावा ये संभावना जताई जा रही है कि ओडिशा में सत्ताधारी दल बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।

इस बैठक के जरिए एनडीए के बड़े नेता मतदान के बाद पहली बार मुलाकात करेंगे। ऐसे में सभी नेता मिलकर चुनाव के संभावित नतीजों को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं। साथ ही बहुमत मिलने पर सरकार के गठन पर भी बात हो सकती है। गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण का मतदान रविवार शाम को खत्म हो गया। ज्यादातर एग्जिट पोल के मुताबिक, इस बार फिर बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए बहुमत से केंद्र में सरकार बना सकती है।

Related posts