आतंकी हमलों पर ‘सैम पित्रोदा’ का बयान काफी चिंताजनकः अमित शाह

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। सैम पित्रोदा के एयर स्ट्राइक को लेकर पूछे सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले को रूटीन हमला बताया। कांग्रेस स्पष्ट करे क्या वो इस जघन्य घटना को रूटीन घटना मानती है”। उन्होंने कहा सैम पित्रौदा के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सेना और देश से माफी मांगनी चाहिए।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के पित्रोदा का कहना है कि ‘कुछ लोगों’ ने 2008 का मुंबई पर हमला किया था, इसके लिए पूरे देश (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। शाह ने राहुल से सवाल किया कि राहुल गांधी बताएं कि आतंकी हमलों में पाकिस्तान और उसके लोगों का हाथ रहा है या नहीं।

इस तरह का बयान चिंताजनकः शाह

अमित शाह ने कहा, ”देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है और देश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है। ऐसे समय में जो कल कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा का बयान काफी चिंताओं को जन्म देने वाला है।

10 साल तक नहीं की आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई

अमित शाह ने कहा, ‘7 मार्च को स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एयर स्ट्राइक पर जो सवाल उठे हैं, उसका जवाब मिलना चाहिए। राहुल गांधी किसके सवालों का जवाब चाहते हैं? भारतीय एयर फोर्स पर संदेह करना किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए सही नहीं है। वहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि 10 साल तक यूपीए की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

क्या कहा था सैम पित्रोदा ने 

बता दें भारतीय वायु सेना की ओर से हुए एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सैम पित्रोदा ने सवाल खड़े किए थे। एयर स्ट्राइक में आतंकियों के मारे जाने की संख्या को लेकर पित्रोदा ने कहा, कितने आतंकी मारे गए हैं, सवाल पूछना किसी का अपमान नहीं है।”

Related posts