आज विशेष मुहूर्त में नामांकन भरेंगे अमित शाह, करेंगे चार किमी लंबा रोड शो

चैतन्य भारत न्यूज

 

गांधीनगर. लोकसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर से अपना नामांकन भरेंगे। आज अमित शाह विजय मुहूर्त में 12 बजकर 39 मिनट पर गांधीनगर कलेक्टर कार्यालय में नामांकन भरेंगे। नामांकन से पहले अमित शाह अहमदाबाद में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। साथ ही अमित शाह का भव्य रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चार किमी लंबा रोड शो होगा जो कि अहमदाबाद के सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगा और यह घाटलोडिया इलाके में पाटीदार चौक पर जाकर संपन्न होगा।

बताया जा रहा है कि अमित शाह की रैली के लिए महिलाओं की टोली कलश लेकर खड़ी थी। साथ ही युवकों ने ‘मैं भी चौकीदार’ वाली टीशर्ट पहनी तो कुछ के हाथों डांडिया स्टिक दिखी। अमित शाह के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिअद सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल तथा लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान जैसे वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे।

गौरतलब है कि, गुजरात के गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी का नाम हटाकर अमित शाह का नाम दिया गया। बता दें आडवाणी साल 1998 से इस सीट का प्रतिनिधत्व कर रहे थे।

Related posts