आनंद महिंद्रा ने अमिताभ को ‘बिग बी’ मानने से किया इनकार, माफी मांगते हुए किया ये ट्वीट

amitabh bachchan,anand mahindra

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन को उनके फैंस ‘बिग बी’ के नाम से भी पुकारते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अमिताभ ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


इस पोस्ट में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अमिताभ को बिग बी मानने से इनकार कर दिया है। यही वजह है कि बिग बी का यह पोस्ट लगातार वायरल हो रहा है। दरअसल, 5 जुलाई को आम बजट पेश होना है और ऐसे में आनंद्र महिंद्रा ने बिग बी की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि, ‘अमिताभ बच्चन मैं आपसे माफी मंगाता हूं कि, इस हफ्ते केवल एक ही ‘बिग बी’ है और वह है बिग बजट। ‘


वहीं अमिताभ ने हंसते हुए आनंद्र महिंद्रा के पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘आनंद महिंद्रा.. ‘बिग बी’ मीडिया द्वारा रची गई एक उपाधि है, जिसे मैंने कभी स्वीकार ही नहीं किया। ‘बिग बी’ जिसका जिक्र आपने किया है, वह मीडिया को बनाएगा, जिसे कई लोग सब्सक्राइब करेंगे’। अमिताभ और आनंद महिंद्रा की यही हंसी-मजाक की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

amitabh bachchan,amitabh bachchan latest film,anand mahindra tweet for amitabh bachchan

बात करें अमिताभ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘झुंड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके साथ रणबीर कपूर और और अलिया भट्ट भी नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

अमिताभ के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स ने लगाई पाक पीएम की तस्वीर, अब रिकवर हुआ अकाउंट

प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- अच्छा होता यदि आप अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते

गुलाबो सिताबो के लिए खड़ूस बूढ़े बने अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और लंबी नाक में पहचानना हुआ मुश्किल

Related posts