अमिताभ-जया की आज 46वीं शादी की सालगिरह, बेटे अभिषेक ने ऐसे दी बधाई

amitabh and jaya,amitabh bachchan,jaya bachchan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को आज 46 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने 3 जून 1973 को एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे। शादी की सालगिरह के इस खास मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने माता-पिता को एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें अमिताभ और जया साथ खड़ें हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है जो तस्वीर की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है। अभिषेक ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मां-पापा। दोनों को दिल से प्यार। 46 एंड काउंटिंग…’ वैसे अमिताभ और जया की ये तस्वीर कपल गोल सेट करती हुई नजर आ रही है। अभिषेक की पोस्ट पर फैंस भी इस परफेक्ट जोड़ी को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दें रहे हैं।

अमिताभ और जया के रिश्ते में कभी किसी प्रकार की खटपट की खबर सामने नहीं आई है। बॉलीवुड से जहां आए दिन रिश्ते टूटते और बनने की खबरें सुनने को मिलती है वहीं अमिताभ और जया का रिश्ता एक नई मिसाल पेश करता है। सिल्वर स्क्रीन पर अमिताभ और जया की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है। दोनों ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें से ‘गुड्डी’, ‘शोले’, ‘अभिमान’, ‘एक नजर’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म सबसे ज्यादा पसंद की गई है।

 

Related posts