अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, बीमारी पर चुप्पी तोड़ते हुए भड़कें, कहा- ये शोषण है

amitabh bachchan

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार रात 3 बजे अस्पताल में भर्ती हुए थे। यह खबर शुक्रवार को सामने आई, जिसके बाद सनसनी की तरह फैल गई। कहा जा रहा था कि, अमिताभ को लीवर संबंधी समस्या है, जबकि अस्पताल के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। हालांकि, शुक्रवार रात अमिताभ अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। घर पहुंचते ही अमिताभ ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बता दें कई बार अमिताभ की तबीयत को लेकर अफवाह उड़ चुकी हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ, जिसपर अमिताभ ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा है कि, ‘मेरे प्यारों… सभी को मेरा आभार…. सारी केयर के लिए और मेरे लिए लगातार दुआ करने के लिए। जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए।’ उन्होंने दूसरे ब्लॉग में लिखा कि, ‘प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की सीमा को मत तोड़िए। तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन सभी का निजी अधिकार है। ये शोषण है और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है। सम्मान करिए और इसके बारे में जरूरी समझ रखिए। दुनिया में सब कुछ बिकाऊ नहीं है।’



6 फिल्मों में आने वाले हैं नजर

अमिताभ इस उम्र में भी फिल्मों में सक्रिय हैं। उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। अमिताभ के पास हर थोड़े दिन में कोई न कोई अच्छे प्रोजेक्ट्स आते ही रहते हैं। इन दिनों अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह ‘झुंड’, ‘बटरफ्लाई’, ‘एबी यानि सीडी’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ और ‘गुलाबो सिताबो’ जैसी फिल्मों की भी शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़े…

पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन, इस समस्या से हैं पीड़ित

जया से मुलाकात के बाद कुछ इस तरह अमिताभ की जिंदगी से दूर हो गईं थीं रेखा

करियर के 50वें वर्ष में अमिताभ बच्चन को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, हाथ जोड़कर जताया आभार

Related posts